Home / Bollywood / अभिषेक बच्चन ने कर दिया था यह गलत काम, ऐश्वर्या ने अभिषेक को धक्के लगाकर निकाला था कमरे से बाहर

अभिषेक बच्चन ने कर दिया था यह गलत काम, ऐश्वर्या ने अभिषेक को धक्के लगाकर निकाला था कमरे से बाहर

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता है जिनका आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है. अभिषेक बच्चन के परिवार के बारे में बताए तो उनके पिता और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के बिगबी माने-जाने वाले अमिताभ बच्चन है. अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है. अभिषेक बच्चन के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से शादी करी है.

ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक बोला जाता है. वर्तमान समय मे अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अभिषेक और ऐश्वर्या के शादी-शुदा जीवन के बारे में एक बहुत बड़ी बात पता चली है. बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ एक गलत हरकत कर दी थी जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय को गुस्सा आ गया था और ऐश्वर्या ने धक्के लगाकर अभिषेक बच्चन को कमरे से बाहर निकाल दिया था और यह बात किसी और ने नही बल्कि खुद अभिषेक बच्चन ने ही बताई है.

ऐश्वर्या के साथ कर दिया था पति अभिषके को गलत, गुस्से में आकर निकाल दिया था कमरे से बाहर

ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में से आता है जिन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और इज़्ज़त कमाई है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. अभिषेक बच्चन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है. ऐश्वर्या के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की है.

हालहिं में ऐश्वर्या के पति अभिषेक का एक बयान सामने आया है जिंसमे वह बता रहे है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने उनकी एक छोटी सी गलती की वजह से उन्हें कमरे से धक्के लगाकर बाहर निकाल दिया था. अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या उन पर इतना ज्यादा गुस्सा हो गई थी कि वह उनका (अभिषेक) का चेहरा भी देखना नही चाहती थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर अभिषेक ने ऐसी क्या गलत हरकत कर दी थी जिससे ऐसा इतनी नाराज़ हो गई थी.

अभिषेक की हरकत की वजह से पहुँची की ऐश्वर्या के सम्मान को ठेस, बार-बार माफी माँगने के बाद भी ऐश्वर्या ने नही करा था माफ

अभिषेक बच्चन के बारे में बताए तो आज के समय मे इनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही आलीशान और शानदार तरीके से व्यतीत करते है. अभिषेक बच्चन एक कबड्डी की टीम के मालिक है जिनका नाम जयपुर पिंक पैंथर्स है. एक बार अभिषेक बच्चन टीम के कोच के साथ उनके कमरे में गए और वहां जाकर देखा कि कोच साहेब ने सारे मैडल और खिताबो को जमीन पर रखकर रखा था.

अभिषेक ने जब कोच साहेब से पूछा कि उन्होंने इन सभी को जमीन पर क्यों रख रखा तो कोच ने बताया कि वह कामयाबी को अपने सिर पर नही चढ़ने देना चाहते थे. इसी के चलते अभिषेक बच्चन ने ठीक ऐसा ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या के जीते हुए अवॉर्ड्स के साथ किया और उन्हें जमीन पर रख दिया. ऐश्वर्या को अभिषेक की यह हरकत बिल्कुल भी पसन्द नही आई उन्हें उन्होंने अभिषेक पर गुस्सा आ गया जिसके चलते उन्होंने अभिषेक को धक्के लगाकर कमरे से बाहर निकाल दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *