Breaking News
Home / Bollywood / ऐश्वर्या राय ने ये क्या कर दिया कि टूट गया बच्चन परिवार पर परेशानियों का पहाड़

ऐश्वर्या राय ने ये क्या कर दिया कि टूट गया बच्चन परिवार पर परेशानियों का पहाड़

ऐश्वर्या राय को कौन नहीं जानता. इस अभिनेत्री ने अपनी मेहनत के दम पर जो मुकाम हासिल किया है, आज पूरे विश्व में सब उन्हें इज़्ज़त से देखते हैं. साल 1994 मिस वर्ल्ड का खिताब जीत ऐश्वर्या ने पूरे विश्व में भारत का नाम सबसे ऊँचा कर दिया था. लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या से जुड़े कुछ बहुत ह गहरे राज़ सामने आये हैं, जिसने उन्हें और उनके परिवार को बहुत ज़्यादा मुश्किल में डाल दिया है. ऐश्वर्या का नाम ‘पनामा पेपर लीक’ में आ रहा है जिसके लिए ईडी द्वारा उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था. आइये जानते हैं है पूरी कहानी.

ऐश्वर्या राय

आ रहा है ऐश्वर्या राय का नाम एक बहुत बड़े केस में, जिस वजह से झेलनी पड़ रही हैं उन्हें परेशानियां

ऐश्वर्या का नाम 2016 से जुड़े एक बहुत बड़े केस पनामा पेपर ग्लोबल टैक्स लीक केस में सामने आ रहा है. इसके लिए एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट से ऐश्वर्या को नोटिस भी भेजा गया और उन्हें पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया गया. इससे पहले भी जब ऐश्वर्या को नोटिस भेजा गया था तो ऐश्वर्या ने इसका जवाब मेल के द्वारा भेजा था. इससे पहले ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन को लीक केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया. आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने इन सभी बातों को झूठा करार दिया है, और कहा है कि यह सिर्फ उन्हें फंसाने कि एक साज़िश है.

ऐश्वर्या राय

क्या सच में ऐश्वर्या राय जुडी हैं पनामा लीक केस से?

आपको बता दें कि अब तक 500 भारतियों का नाम इस केस में शामिल हो चुका है, और कई सालों से इस केस में पूछताछ जारी है. ईडी के अनुसार इन सभी पर टैक्स धोखा धड़ी का आरोप लगाया गया है. इस केस में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम भी सामने आने पर अमिताभ बच्चन बोले की उन्होंने भारतीय नियमों के तहत ही धन बाहर भेजा है और पनामा पेपर लीक में जिन कंपनियों का नाम सामने आया है, उनसे उनका कोई वास्ता नहीं है.

ऐश्वर्या राय

आपको बता दें की 3 अप्रैल, 2016 को टैक्स हेवन कहे जाने वाले देश पनामा की एक लॉ फर्म मोसेक फोंसेका का 40 साल का डेटा लीक हो गया था, इस लीक हुए डेटा से पता चला की कैसे बड़े बड़े बिजनेसमैन और अभिनेता टैक्स बचाने के लिए सारा पैसा ऑफ-शोर कंपनियों में लगा रहे थे. इस तरह से ये टैक्स चोरी और मनी लॉन्डरिंग को बढ़ावा दे रहे थे. आपको बता दें की यह भी सामने आ रहा है की ऐश्वर्या विदेश में एक कंपनी की डायरेक्टर भी हैं और इसमें इनकी माँ, इनका भाई इनके पार्टनर हैं.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.