Home / Bollywood / ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या की हाइट हो गई है अपनी मां जितनी

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या की हाइट हो गई है अपनी मां जितनी

निर्देशक मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की रिलीज के बाद, निर्देशक ने चेन्नई में कलाकारों और चालक दल के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ चेन्नई में फिल्म देखने पहुंचीं। चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, कार्थी और विक्रम प्रभु कुछ ऐसी हस्तियां थीं, जिन्होंने स्क्रीनिंग में भाग लिया।

ऐश्वर्या और आराध्या पोन्नियिन सेलवन स्क्रीनिंग में शामिल हुईं

पोन्नियिन सेलवन ने केवल तीन दिनों में दुनिया भर में 230 करोड़ रुपये जमा किए। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। निर्देशक मणिरत्नम ने कलाकारों और चालक दल के लिए चेन्नई में पोन्नियिन सेलवन की विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की। ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या ने स्क्रीनिंग में खूब मस्ती की। तृषा, चियान विक्रम, जयम रवि, कार्थी, विक्रम प्रभु और सुहासिनी मणिरत्नम को स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया। चेन्नई स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बेटी आराध्या की हाइट अपनी मां जितनी हो गई है

हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए चेन्नई में मौजूद थीं। जब ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं तो फैन्स ने उन्हें घेर लिया। ऐश्वर्या पर तो लोगों की नजरें टिकी ही हुई थीं, लेकिन उनकी बेटी आराध्या ने भी इस दौरान खूब लाइमलाइट बटोरी। आराध्या इस दौरान हाइट में अपनी मां जितनी लंबी और प्यारी दिखाई दे रही थीं। ऐसे में अब स्क्रीनिंग की तस्वीरें सामने आने पर सोशल मीडिया यूजर्स भी आराध्या की तारीफों के पुल बांधने लगे हैं।

पोन्नियिन सेलवन के बारे में

 

पोन्नियिन सेलवन कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित इसी नाम के लोकप्रिय तमिल साहित्यिक उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, जयम रवि और कार्थी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का दूसरा भाग अगले छह से नौ महीने में रिलीज होगा। फिलहाल दूसरे पार्ट का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

ये सभी भी थे पोन्नियिन सेल्वन में

आपको दें, पोन्नियिन सेल्वन में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा चियान विक्रम, जयराम रवि, तृषा कृष्णन, कार्ति, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलीपाला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ऐश्वर्या राय के लिए यह मूवी कुछ ज्यादा ही महत्व रखती है, क्योंकि उन्होंने इसके जरिए लंबे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. वर्ष 1995 में आए कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में चोल साम्राज्य के समय की कहानी देखने के लिए मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *