Breaking News
Home / Bollywood / अभिषेक से शादी से पहले ऐश्वर्या का जुड़ चूका है इन पांच अभिनेताओं के साथ नाम, फिर हुआ ये

अभिषेक से शादी से पहले ऐश्वर्या का जुड़ चूका है इन पांच अभिनेताओं के साथ नाम, फिर हुआ ये

अभिषेक के साथ शादी के बंधन में ऐश्वर्या साल 2007 में बंधीं. और आज ये एक खुशहाल ज़िन्दगी जी रहे हैं और इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. लेकिन शादी के बंधन में बंधने से पहले इन दोनों की ज़िन्दगी में ही काफी उतार चढ़ाव रहे. इनके नाम कई अभिनेता अभिनेत्रियों के साथ जुड़े, लेकिन कोई भी रिश्ता कभी शादी के बंधन तक न पहुँच सका. यहां तक की अभिषेक बच्चन की सगाई करिश्मा कपूर से तक हो चुकी थी, लेकिन शादी से पहले ही इन्होने यह सगाई तोड़ दी. खेर इसकी वजह आज तक कोई न जान सका की ऐसा क्यों हुआ. ऐसे ही ऐश्वर्या का नाम भी कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन कोई भी रिश्ता इनका सफल न हो सका. आइये जानते हैं कौन हैं वे अभिनेता जिनके साथ ऐश्वर्या का नाम जुड़ चुका है.

अभिषेक

इन अभिनेताओं को अभिषेक से शादी से पहले ऐश्वर्या कर चुकी हैं डेट

इस अभिनेत्री ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत पूरे देश का सिर गर्व से ऊँचा कर दिया. और साल 1997 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया. आज ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु बन चुकी हैं, और एक संपन्न ज़िन्दगी जी रही हैं. वो आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अब तक कई सुपर हिट फिल्में दे चुकी हैं. लेकिन इनका एक्टिंग करियर जितना सफल रहा है, उतना ही उतार चढ़ाव से भरा इनका निजी जीवन रहा है. इनकी ज़िन्दगी में प्यार ने कई बार दस्तक दी, लेकिन सफल न हो सका.

अभिषेक

राजीव मूलचंदानी

जब ऐश्वर्या एक मॉडल की तरह काम कर रही थीं, तो उनके राजीव के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही थीं. राजीव भी उस वक़्त एक मॉडल थे पर इनका रिश्ता ज़्यादा समय तक न चल पाया.

हेमंत त्रिवेदी

आपको बता दे की राजीव से अलग होने के बाद ऐश्वर्या का नाम हेमंत के साथ जुड़ा. वे पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं, और ऐसी भी खबरें सामने आयीं की जो गाउन पहन ऐश्वर्या ने यह खिताब जीता वह हेमंत द्वारा ही डिज़ाइन किया गया था.

अक्षय खन्ना

बाद में ऐश्वर्या का नाम अक्षय खन्ना के साथ भी जुड़ा. दोनों ने साथ में ताल और आ अब लौट चलें फिल्म में काम किया था, लेकिन यह प्रेम कहानी भी ज़्यादा समय न चल पायी और इनकी राहें अलग हो गयीं.

सलमान खान

यह प्रेम कहानी पूरे तीन साल चली लेकिन एक बहुत ही दुखद मोड़ पर आकर इस कहानी का अंत हो गया. यहां तक की ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर मार पीट का भी आरोप लगाया.

अभिषेक

विवेक ओबेरॉय

सलमान से दूर जाने के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक के साथ भी जुड़ा. ऐसा बोला जाता है की सलमान से जब ऐश्वर्या का झगड़ा चल रहा था, तो विवेक ने ही उन्हें सलमान से दूर जाने के लिए कहा था. लेकिन यह कहानी भी ज़्यादा दिन न चली.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.