Home / Bollywood / जिम निकल कर सारा ने लिया ऑल्टो तो फैंस बोले- रतन टाटा को कॉपी कर रही है

जिम निकल कर सारा ने लिया ऑल्टो तो फैंस बोले- रतन टाटा को कॉपी कर रही है

सारा अली खान एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। पटौदी परिवार में जन्मी , वह अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं । वह मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की पोती और शिविंदर सिंह विर्क और रुखसाना सुल्ताना की नानी हैं ।सारा अली खान ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फैंस को हैरान कर दिया है. उन्हें जिम क्लास से बाहर निकल कर मारुति सुजुकी ऑल्टो लेते हुए देखा गया. उन्होंने एक व्हाइट टैंक टॉप और पिंक शॉर्ट्स पहना हुआ था. इस दौरान वह बिना मेकअप के दिख रही थी. एक हाथ में बैग और कप लिए कार की तरफ चलती नजर आ रही थीं.

वीडियो पर यूजर के कमेंट

सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “वह रतन टाटा जी की नकल करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अंतर यह है कि रतन टाटा को प्रचार की जरूरत नहीं है. हालांकि वह प्रचार के लिए ऐसा कर रही हैं.सारा अली खान सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. वहीं वह इब्राहिम अली खान की बहन है.

बॉलीवुड में डेब्यू

एक्ट्रेस ने 2018 में अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत भी थे. सारा ने एक पंडित की बेटी मुक्कू उर्फ मंदाकिनी का रोल किया, वहीं सुशांत सिंह राजपुत एक मुस्लिम पिठू (कुली) के रोल में थे. जिससे उन्हें प्यार हो जाता है. फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे दो कपल के रोमांस को उसके कट्टर माता-पिता और समाज द्वारा परखा जाता है. यह फिल्म 2013 की उत्तराखंड बाढ़ से प्रेरित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *