Breaking News
Home / Bollywood / कच्चा बादाम के बाद नींबू ने मचाया धमाल

कच्चा बादाम के बाद नींबू ने मचाया धमाल

भारत में जिओ के आने के बाद से लगातार सोशल मीडिया यूजर्स बढ़ते ही जा रहे हैं और बढ़ते यूजर्स की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत  तरह की चीजें वायरल होती रहती हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो सोशल मीडिया के माध्यम से स्टार भी बन चुके हैं। प्रिया प्रकाश वरियर जो कि साउथ फिल्मों की अदाकारा  हैं वह रातों-रात सोशल मीडिया के माध्यम से काफी ज्यादा लोकप्रिय  हुई थी। वही रानू मंडल जो कि रेलवे स्टेशन के किनारे कूड़ा बिनती थी, वह भी सोशल मीडिया के माध्यम  से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं।

किन किन चीजों ने मचाया धमाल ?

इतना ही नहीं हाल ही में बचपन का प्यार गाना गाकर सदैव दर्दो नाम का एक लड़का रातों रात  सेलिब्रिटी बन गया था। वही कच्चा बदाम गाना गाकर मूंगफली बेचने वाला एक शख्स काफी ज्यादा लोकप्रिय  हुआ था और आज उसने काफी ज्यादा लोकप्रियता प्राप्त कर ली है। कच्चा बदाम गाना काफी ज्यादा लोकप्रिय रहा है  और यह गाना अभी तक भी लागी ज्यादा लोकप्रिय है।जबकि इस गाने को एक व्यक्ति मूंगफली बेचने के लिए गया करता था।हालांकि, इस दौरान किसी ने उसका वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर डाल दिया और वीडियो देखते ही देखते इतना ज्यादा वायरल हो गया कि यह व्यक्ति रातों-रात सुपरस्टार बन गया था।

कैसे बने कुछ लोग रातों रात स्टार ?

वही कच्चा बदाम के बाद अब नींबू सोडा गाना भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है।जबकि , उस दौरान  देश में नींबू के बढ़ते दाम की वजह से नींबू की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है। ऐसे में नींबू सोडा का यह गाना भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है और सोशल मीडिया पर खूब  जमकर वायरल भी  हो रहा है। इस वीडियो को लोग हर एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब ज्यादा लोगो के साथ साझा कर रहे हैं और इस गाने को खूब ज्यादा पसंद  भी कर रहे हैं।

जबकि , वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नींबू सोडा बनाते हुए बेहतरीन अंदाज में इस गाने को गाते हुए नजर आ रहा है और वहां खड़े लोग इस व्यक्ति को देख कर हस भी  रहे हैं। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो तुरंत वीडियो वायरल होने लगा और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है और इस वीडियो के नीचे तरह तरह के कमेंट भी आ रहे है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.