Home / Bollywood / आखिर क्यू अपनी सफल करियर को छोड़ रहे हैं TMKOC के शैलेश लोढ़ा

आखिर क्यू अपनी सफल करियर को छोड़ रहे हैं TMKOC के शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा, जो लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता की भूमिका निभाते थे, ने हाल ही में सिटकॉम छोड़ दिया। उनके शो से बाहर होने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया था। कुछ दिनों बाद, दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल चंपकलाल गड़ा ने कहा है कि शैलेश लोढ़ा भी शो में लौट सकते हैं। “जैसा मैंने कहा, बदलाव अपरिहार्य है। जब वे शो छोड़ते हैं तो थोडी मुश्किल तो होती है, बेशक आपके सह-कलाकारों के साथ एक लय सेट होती है, लेकिन कभी नहीं कहना शैलेश भाई आ भी सकता है वापस,” अभिनेता ने साक्षात्कार में बताया।

टीवी शो TMKOC सफल प्रदर्शन किया है

दिलीप जोशी ने TMKOC के टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक होने के बारे में भी बात की और कहा, “भगवान बहुत दयालु हैं कि लोग हमसे प्यार करते हैं और वे अभी भी हमारा शो देखते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, शो और फिल्में आती हैं और चली जाती हैं लेकिन हम विश्व रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहे हैं। हमने रिकॉर्ड बनाया है कि एक सिटकॉम ने 14 साल तक इतना सफल प्रदर्शन किया है। यह केवल भगवान की कृपा के कारण हुआ है।”

शैलेश लोढ़ा हो रहे शो से बाहर

पिछले महीने खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा ने शो की शूटिंग बंद कर दी है। साक्षात्कार के एक आंतरिक स्रोत ने दावा किया था कि अभिनेता अपने अनुबंध से बहुत खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शो की शूटिंग के दौरान उनकी तारीखों का ठीक से उपयोग नहीं किया गया था। यह भी बताया गया कि टीएमकेओसी के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण शैलेश अन्य अवसरों का पता लगाने में सक्षम नहीं थे। कथित तौर पर, अभिनेता ने हाल के दिनों में कई प्रस्तावों को भी ठुकरा दिया था और अपने रास्ते में आने वाले अन्य अवसरों को बर्बाद नहीं करना चाहता था।

14 साल से चल रहा है ये शो

शैलेश लोढ़ा पहले अभिनेता नहीं हैं जिन्होंने असित कुमार मोदी का शो छोड़ा है। इससे पहले दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, निधि भानुशाली और भव्य गांधी ने भी शो छोड़ दिया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लोकप्रिय टेलीविजन सिटकॉम में से एक है और शैलेश लोढ़ा इसकी शुरुआत से ही इसका हिस्सा थे। शो के पहले एपिसोड का प्रीमियर 2008 में हुआ था और अब 13 से अधिक वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है। TMKOC ने पिछले साल नवंबर में 3300 एपिसोड पूरे किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *