Home / Bollywood / अखिर क्या हुआ रातों रात जो उज्जद गया एक हसता-खेलता परिवार

अखिर क्या हुआ रातों रात जो उज्जद गया एक हसता-खेलता परिवार

राजीव सेन सुष्मिता सेन के भाई हैं और एक साल तक चारु असोपा को डेट करने के बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंध गए। कथित तौर पर, शादी के पहले साल में ही दोनों के बीच मतभेद पैदा हो गए। हालांकि, हर बार उन्होंने उन्हें सुलझा लिया और अपनी शादी को कई मौके दिए। नवंबर 2021 में उन्हें बेटी हुई जिसका नाम ज़ियाना है।

यूट्यूब के जरीये खोला पति का राज़

चारु असोपा और राजीव सेन पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब चारु ने यूट्यूब पर अपने व्लॉग में यह साझा किया कि राजीव एक “भावनात्मक रूप से अनुपलब्ध” पिता हैं और परिवार के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं। उसने आगे कहा कि राजीव ने अपनी बेटी जियाना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से उसे अस्वीकार कर दिया। चारु और राजीव ने साक्षात्कार भी दिए जहां मेरे अंगने में अभिनेत्री ने कहा कि वह कानूनी रास्ता अपना रही है और उसे “पर्याप्त मौके” दिए हैं। वहीं, राजीव ने कहा कि चारु ने अपनी पिछली शादी उससे छुपाई और अक्सर ‘पीड़ित कार्ड’ खेलती है।

नेगेटिव कमेंट्स और अपने फैसले पर चारू

चारू ने कहा कि उनकी निजी जिंदगी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है और फिलहाल वह अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने साझा किया कि उनके निजी जीवन में लिए गए निर्णय पर कई लोग टिप्पणी कर रहे हैं। जहां कुछ ने उनका समर्थन किया है, वहीं दूसरों ने उन्हें स्वार्थी होने और उनकी बेटी जियाना के बारे में न सोचने के लिए ट्रोल किया है। चारू ने जारी रखा कि राजीव को तलाक देने के उनके फैसले के पीछे एक बड़ा कारण है।

उसने साझा किया कि वह राजीव से प्यार करती थी और जब उन्होंने शादी की तो बहुत खुश थी। चारू ने कहा कि वह राजीव से उनकी शादी के 3 साल बाद अलग हो रही है और जीवन के सबसे कठिन समय से गुजर रही है केवल जियाना की वजह से। उसने साझा किया कि यह एक निर्णय नहीं था जो उसने एक रात में लिया था बल्कि कई कारणों के आधार पर लिया गया था।

ज़ियाना के बारे में क्या बोली चारू?

ज़िआना के बारे में बात करते हुए, चारु ने कहा कि वह अपनी बेटी के बारे में सोचती है, उसकी परवाह करती है, और मेरे अंगने में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह ज़िआना की वजह से ही ज़िंदा है। इसके अलावा, चारु ने बताया कि कैसे ज़ियाना बीमार थी और उसे हाथ और पैर की बीमारी हो गई थी, और वह लगातार अपनी छोटी बेटी की देखभाल कर रही थी। इससे चारु अपना ख्याल नहीं रख पा रही थी और बीमार भी पड़ गई। उसने बताया कि कैसे लोगों ने लगातार नकारात्मक टिप्पणियों के साथ उसके व्लॉग्स पर बमबारी की, और उसके लिए खुद को संभालना मुश्किल हो गया और उसे समर्थन की जरूरत थी।

चारु असोपा ने कर लिया फैसला

उसने खुलासा किया, “मैं राजीव से अलग हो रही हूं लेकिन राजीव और जियाना अलग नहीं हो रहे हैं।” उसने साझा किया कि लोग उसे ज़ियाना की खातिर राजीव के साथ रहने के लिए कहते हैं, लेकिन वह कहती है कि अगर वे एक साथ रहने के लिए तैयार नहीं हैं और ज़ियाना की वजह से जबरन रहने के लिए तैयार नहीं हैं, तो यह उसके पूरे जीवन को प्रभावित करेगा, और यह एक स्वस्थ वातावरण नहीं होगा उसे बढ़ने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *