Home / Bollywood / आखिरकार काचा बादाम पर हिना खान ने भी डांस कर ही दिया , वीडियो हुआ तेजी से वायरल

आखिरकार काचा बादाम पर हिना खान ने भी डांस कर ही दिया , वीडियो हुआ तेजी से वायरल

आज हम एक भारतीय टेलीविज़न कलाकार और मॉडल हिना खान का जीवन परिचय बताने वाले है। ये रिश्ता क्या कहलाता है, टीवी सीरियल से प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री हिना खान को सीरियल और कई टीवी रियलिटी शो में देखा गया है। वर्तमान में बिग बॉस के सीजन में एक प्रतिभागी के रूप में हिस्सा ले रही है। हिना को 2013 की साल में टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन की सूची में शामिल हो चुकी है।2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में अभिनेत्री हिना खान का जन्म हुआ था। टीवी सीरियल की दुनिया में हिना खान ने गजब का नाम कमाया है। आज तक उन्होंने कई सुपर हिट सीरियल में काम किया है। लेकिन अक्षरा नाम से उन्हें प्रसिद्धि मिली है।

काचा बदाम सॉन्ग

आपको बता दें कि काफी दिनों से कांचा बदाम सॉन्ग पर लोग अपनी-अपनी रील्स बना रहे थे और वायरल भी हो रहा था. लेकिन इन दिनों हिना खान भी कांचा बदाम पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं और यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के नीचे लोग तमाम तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में हिना के डांस को देखकर हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है.

विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं

हिना खान ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम से ये विडियो शेयर किया हैं. जिसमे उन्होंने ब्लैक कलर की शोर्ट पहनी हुई हैं और ट्रेडिंग सॉंग कच्चा बादाम पर थिरक रही हैं. वीडियो में हिना ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कच्चा बादाम गाने पर सिग्नेचर स्टेप्स करती दिख रही हैं. विडियो देखने के बाद फैन्स अभिनेत्री के ड़ांस मूव्स की जमकर तारीफ कर रही है और पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

आपको बता दें कि हिना खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर अभी तक 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वही अभी तक इस वीडियो को साढे तीन लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है. ऐसा पहली बार नहीं है हिना खान अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. आपको देबता दें कि हिना खान को इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं यानी हिना खान के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 60 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *