Breaking News
Home / Bollywood / सरकारी अस्पताल में एडमिट है, 250 फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस…नहीं है इलाज के पैसे

सरकारी अस्पताल में एडमिट है, 250 फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस…नहीं है इलाज के पैसे

एक्ट्रेस जयाकुमारी जो की साउथ की सीनियर एक्ट्रेस है. हालही में उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि जयाकुमारी किडनी से जुड़ी बीमारी के चलते चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसा कहा जा रहा है की, उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है. इसलिए उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है.

लगाई मदद की गुहार

जयाकुमारी की दोनों किडनी खराब हो चुकी हैं. उन्हें पैसों की तंगी है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. फोटोज में जयाकुमारी को अस्पताल में बैठे देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयाकुमारी के पति का निधन कुछ सालों पहले हो गया था. वह अब अपने बेटे रोशन के साथ रहती हैं. कहा जा रहा है. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमनियन उनकी मदद को आगे आए हैं.

पैसों की कमी के कारण रूका है इलाज

कथित तौर पर जयकुमारी चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं और वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पति का कुछ साल पहले निधन हो गया था इसलिए वह अपने बेटे रोशन के साथ रह रही हैं। जयकुमार के पति का नाम नागपट्टिनम अब्दुल्ला है। वह बहुत पहले मर गए हैं। इनका एक बेटा और दो बेटियां हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने की मदद

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमनियन ने जयाकुमारी की हालत के बारे में सुनने के बाद उनसे मुलाकात की है. साथ ही उन्हें आश्वासन दिया है कि सरकारी उनके मेडिकल बिल का ध्यान रखेगी और उन्हें एक घर में मुहैया करवाएगी. इसी रिपोर्ट में कहा गया है. कि जयाकुमारी के तीन में से एक भी बच्चे ने अस्पताल आकर उनका हाल नहीं लिया है.

जयकुमारी की फिल्में

एक्ट्रेस ने 1968 में मलयालम फिल्म ‘कलेक्टर मलाथी’ से अपनी शुरुआत की। उन्होंने ‘फुटबॉल चैंपियन’ में प्रेम नज़ीर, ‘नूत्रुक्कू नूरू’ में जयशंकर और ‘मन्नीना मागा’ में डॉ राजकुमार जैसे फेमस एक्टर्स के साथ काम किया है। उन्होंने कई रोल्स में से 300 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग की है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.