Breaking News
Home / Bollywood / बहुत ही कम उम्र में माँ बनी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां, आप भी जानें कौन हैं ये

बहुत ही कम उम्र में माँ बनी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां, आप भी जानें कौन हैं ये

दोस्तों! बॉलीवुड जगत से तो सभी वाकिफ हैं , और इसमें काम करने वाले अभिनेताओं से , और शायद इन सभी अभिनेताओं में से कोई आपका भी पसंदीदा अभिनेता/ अभिनेत्री होगी , और आप इनके बारे में सब कुछ जानने के इच्छुक होंगे. कई वर्षों से हम देख रहे हैं की बॉलीवुड में लगातार कई शादियां हो चुकी हैं. और अक्सर यह देखने को मिलता है की अभिनेत्रियां 35 वर्ष पूरे करने के बाद ही शादी करती हैं और कभी कभी इससे भी ज़्यादा देर में. पर आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही कम उम्र में माँ बन गयी.

बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियां बहुत ही कम उम्र में बन चुकी हैं माँ , आइये जाने

बॉलीवुड में अक्सर यह माना जाता है की अगर कोई अभिनेत्री जल्दी शादी कर ले तो उनका बॉलीवुड करियर खत्म हो जाता है , और फिर उन्हें कोई नहीं पूछता. पर आज हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों जे बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कम उम्र में शादी तो की ही परर साथ ही ये कम उम्र में माँ भी बन गयीं , लेकिन इनमें से कुछ आज भी अपने करियर में पूरी तरह से एक्टिव हैं.

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना की बात करें तो इन्होने ज़्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है. मेला फिल्म के बाद इन्होने अभिनेता अक्षय कुमार से शादी कर ली थी और सिर्फ 28 वर्ष में माँ बन गयी थीं.

डिंपल कपाड़िया

ट्विंकल खन्ना की माँ डिंपल कपाड़िया ने मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की थी. इनकी शादी सिर्फ 16 साल में हो गयी थी , और 17 साल में डिंपल माँ बन गयी थीं.

काजोल

काजोल ने अजय देवगन से शादी की है. काजोल आज भी अपने एक्टिंग के करियर में पूरी तरह से एक्टिव हैं. काजोल शादी के बाद सिर्फ 29 वर्ष की आयु में माँ बन गयी थी , और बेटी नायसा को जन्म दिया था.

जेनेलिया डिसूज़ा

जेनेलिया ने अभिनेता रितेश देशमुख से शादी की है , और इन्होने सिर्फ 27 वर्ष की आयु में बेटे रियान को जन्म दिया था.

बबिता कपूर

बबिता कपूर की बात करें तो इन्होने मशहूर अभिनेता रणधीर कपूर से शादी की है , और शादी के बाद पूरी तरह से बॉलीवुड को अलविदा बोल दिया. बबिता कपूर ने सिर्फ 26 वर्ष की आयु में करिश्मा कपूर को जन्म दिया.

भाग्य श्री

सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया में काम करने के बाद भाग्य श्री रातों रात फेमस हो गयीं. भाग्य श्री ने सिर्फ 21 साल में शादी की थी और 22 साल में ये एक बच्चे की माँ बन गयीं. भाग्य श्री आज भी अपने करियर में एक्टिव हैं.

नीतू सिंह

नीतू सिंह ने भी सिर्फ 21 साल में मशहूर अभिनेता स्व. ऋषि कपूर से शादी की थी. और 22 साल की उम्र में उन्होंने बेटी रिद्धिमा और 24 साल की आयु में रणबीर कपूर को जन्म दिया.

शर्मीला टैगोर 

शर्मीला टैगोर की शादी पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी से हुई , और ये पटौदी खानदान की बहु बनीं. इसके बाद इन्होने सिर्फ 25 साल की उम्र में सैफ अली खान को जन्म दिया.

हालाँकि हम अक्सर यही देखते हैं की अभिनेत्रियां न जल्दी शादी करती हैं , और ना ही बच्चे , ताकि इतनी मुश्किल से उन्होंने जो मुकाम हासिल किया उसको कोई नुक्सान न पहुंचे.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.