Home / Bollywood / अभिनेत्री रेखा ने खोला एक गहरा राज़, बोली अगर कोई महिला किसी पुरुष के करीब आना चाहती है तो….

अभिनेत्री रेखा ने खोला एक गहरा राज़, बोली अगर कोई महिला किसी पुरुष के करीब आना चाहती है तो….

अभिनेत्री रेखा को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. यह अपना इतना नाम कमा चुकी हैं की आज रेखा एक बहुत ही आलिशान ज़िन्दगी जीती हैं. रेखा की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. आज रेखा 65 वर्ष की हो गयी हैं, लेकिन आप इन्हें देखेंगे तो आज भी नहीं बता पाएंगे की इनकी असली उम्र क्या होगी. रेखा हमेशा से ही एक बिंदास महिला रही हैं, और इनके मन में जो कुछ भी होता है ये बिना झिझक अपनी बात बोलती हैं.

अभिनेत्री रेखा

अभिनेत्री रेखा ने बताया की एक महिला को किसी पुरुष के करीब आने के लिए क्या करना चाहिए

अभिनेत्री रेखा का जीवन हमेशा से ही एक चर्चा का विषय रहा है. यूँ तो अभिनेत्री की शादी मुकेश अग्रवाल से हुई थी लेकिन शादी के सात महीने बाद ही मुकेश ने रेखा के दुपट्टे से खुद को फांसी लगा दी. फिर तो मानो रेखा की ज़िन्दगी में तूफ़ान आ गया , पति की मौत के लिए सभी ने रेखा को ही ज़िम्मेदार ठहराया और उनकी खूब निंदा की. लेकिन रेखा ने हार न मानी और डटकर खड़ी रहीं और अपने करियर में आगे बढ़ीं. इसके बाद भी रेखा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया.

अभिनेत्री रेखा

क्या बोली अभिनेत्री रेखा महिला और पुरुष के सम्बन्ध के बारे में?

रेखा ने एक ऐसी बात अपनी किताब रेखा : द अनटोल्ड स्टोरी में बोली जिसके बाद लोगों ने उनको बहुत ही अपमानजनक शब्द बोले. रेखा ने बताया की अगर कोई महिला किसी पुरुष के बेहद करीब आना चाहती हैं तो इसके लिए उन्हें उस पुरुष के साथ यौन सम्बन्ध स्थापित करना ही होगा. उन्होंने बताया की वो भी इस प्रक्रिया से गुज़री हैं लेकिन इत्तेफ़ाक़ वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई.

अभिनेत्री रेखा

रेखा ने इन बातों को गलत ठहराया जिसमें सब बोलते हैं की यौन सम्बन्ध शादी के बाद स्थापित करना चाहिए. रेखा ने बोलै अगर आप किसी के करीब आना चाहते हैं तो आपको उसके साथ यौन सम्बन्ध में आना ही होगा|हालाँकि रेखा की यह बात ज़्यादा किसी को पसंद नहीं आयी, और सभी ने रेखा की खूब आलोचना की. रेखा ने यह भी बोला की अगर उनकी बेटी होती तो वह बिलकुल कंगना रनौत जैसी होती, निडर, साहसी, अपनी बात खुल कर रखने वाली.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *