Breaking News
Home / Bollywood / रेखा आलिशान ज़िन्दगी जीती हैं वो भी बिना फिल्मों में काम करे, जानें कहाँ से लाती हैं इतना पैसा

रेखा आलिशान ज़िन्दगी जीती हैं वो भी बिना फिल्मों में काम करे, जानें कहाँ से लाती हैं इतना पैसा

रेखा को कौन नहीं जानता. हर कोई इस अभिनेत्री की खूबसूरती का दीवाना है. रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो आज भी वैसी ही खूबसूरत हैं जैसे अपनी जवानी में हुआ करती थीं. रेखा आलिशान ज़िन्दगी जीते हैं वो भी बिना फिल्मों के. खूबसूरती उन्हें कुदरत का एक नायाब तौफा है, और हम देख रहे हैं जैसे जैसे इनकी उम्र बढ़ रही है , यह खूबसूरती कम नहीं होती बल्कि और बढ़ रही है. रेखा ने कई फिल्मों में काम किया है. ज़्यादातर लोग इनकी खूबसूरती पर इस कदर कायल थे की वे इन्हीं को देखने के लिए फिल्म देखते थे.

रेखा आलिशान ज़िन्दगी

बिना फिल्मों में काम किये भी रेखा आलिशान ज़िन्दगी जी रही हैं, जानें इनकी इनकम का जरिया

रेखा अपने लुक्स पर आज भी बहुत ज़्यादा खर्चा करती हैं. लेकिन अब सवाल यह उठता है की जब रेखा अब फिल्मों में काम नहीं करती, विज्ञापनों में भी नहीं आती हैं तो फिर आखिर रेखा आलिशान ज़िन्दगी जीने के लिए इतना पैसा ला कहाँ से रही हैं. यूँ तो रेखा को ज़्यादा दिखावा पसंद नहीं और वह सादगी से ज़िन्दगी जीती हैं, और उस सादगी भरी ज़िन्दगी को एक आलिशान ढंग से जी रही हैं, पर इन सभी में अच्छा खासा खर्चा होता है. पर क्योंकि रेखा अब फिमें नहीं करती हैं, तो आइये जानते हैं वह यह पैसा लाती कहाँ से हैं|

रेखा आलिशान ज़िन्दगी

इन श्रोतों के माध्यम से जीती हैं रेखा आलिशान ज़िन्दगी

वैसे तो रेखा अपने ज़माने की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और उन्होंने खूब पैसा कमाया है, लेकिन रेखा आलिशान ज़िन्दगी सिर्फ इसी जमा पूँजी के दम पर नहीं जीती. हाँ, ये बचत का पैसा भी उनकी बहुत मदद करता है, पर रेखा की आय के और भी श्रोत हैं. रेखा के कई जगहों पर घर हैं जिनसे उनका हर महीने काफी अच्छा किराया आता है. रेखा एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं और सभी के दिलों में राज करती हैं, तो उनको अक्सर बड़ी दुकानों के उदघाटन समारोह में भी बुलाया जाता है, जिसकी वो अच्छी खासी फीस लेती हैं.

रेखा आलिशान ज़िन्दगी

रेखा को कई रियलिटी शोज में बतौर गेस्ट भी बुलाया जाता है, और यहां से भी रेखा का अच्छा पैसा आता है. यही सब हैं रेखा की आय के ज़रिये. आपको बता दें की रेखा को पद्मा श्री से भी नवाज़ा गया है. आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.