Home / Bollywood / पोज़ करते हुए गिरी एक्ट्रेस मौनी रॉय, हुई लोगों के बीच सरमिंदा

पोज़ करते हुए गिरी एक्ट्रेस मौनी रॉय, हुई लोगों के बीच सरमिंदा

मौनी रॉय एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो टीवी और बॉलीवुड दोनों में अपने लिए एक सफल जगह बनाने में कामयाब रही हैं। छोटे पर्दे से अपना करियर शुरू करने के बाद, गोल्ड अभिनेत्री ने वास्तव में अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है।

पपराज़ी के सामने गिरते-गिरते बच गईं मौनी

मौनी अब पपराजी की पसंदीदा बन गई हैं क्योंकि वे उन्हें पकड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि हाल ही में पोज देते हुए मौनी फिसल गईं और कदमों से गिरने वाली थीं लेकिन उन्होंने स्थिति को बखूबी संभाला। उसके कदमों से फिसलने के वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री को शटरबग्स के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है, फिर उसने उन्हें अलविदा कहते हुए लहराया। मौनी के अंदर जाते ही उनका पैर फिसल गया और वह गिरने वाली थीं लेकिन उन्होंने संतुलन बिठा लिया और बाल-बाल बच गईं।

मौनी का पहनावा

37 वर्षीय अभिनेत्री ब्लैक टी-शर्ट और एनिमल प्रिंट पैंट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस वीडियो के ऑनलाइन हिट होने के कुछ ही समय बाद, नेटिज़न्स ने अभिनेत्री पर मज़ाक करना शुरू कर दिया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, “पोपट हो गया।” एक अन्य ने लिखा, “ज्यादा एटीट्यूड अच्छा नहीं अच्छे गिर जाते हैं तो कोंसी खेत की मुली हो।” हालांकि, कई प्रशंसक ऐसे भी थे जिन्होंने मौनी को ध्यान रखने और सावधान रहने के लिए कहा।

काम के मोर्चे पर बात करे तो

 

मौनी रॉय को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फंतासी ड्रामा ब्रह्मास्त्र में प्रतिपक्षी जूनून की भूमिका निभाने के लिए अपार प्यार और प्रशंसा मिली। शाहरुख खान के साथ उनके दृश्यों का एक अलग प्रशंसक आधार है। शाहरुख के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, रॉय ने पहले बताया था कि सुपरस्टार के साथ प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना ‘मजेदार’ था।

शाहरुख के साथ अपना अनुभव बताती है मौनी

मौनी ने बताया कि, “यह अद्भुत अनुभव था। मैं शाहरुख सर के साथ काम करने के अपने अनुभव को हमेशा ‘जादुई’ कहूंगा। मैंने उनके साथ छह या सात दिनों तक शूटिंग की। यह देखना आश्चर्यजनक था कि सुबह 7 बजे उनमें उतनी ही ऊर्जा थी जितनी शाम की शूटिंग के दौरान होती थी। वह बहुत ही आकर्षक, बुद्धिमान और जादुई रूप से उन्मत्त व्यक्ति है। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे शाहरुख सर के साथ काम करने का मौका मिला।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *