Breaking News
Home / Bollywood / इन अभिनेत्रियों ने हॉट और सेक्सी दिखने के लिए अपने ये पार्ट्स करवाए बड़े, जानिए फिर क्या हुआ

इन अभिनेत्रियों ने हॉट और सेक्सी दिखने के लिए अपने ये पार्ट्स करवाए बड़े, जानिए फिर क्या हुआ

इन अभिनेत्रियों ने हॉट और सेक्सी दिखने के लिए अपने स्तन बड़े करवाए – बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी या फिर कोई और मेडिकल ट्रीटमेंट का सहारा लिया है ।

कुछ अभिनेत्रियों ने नाक की सर्जरी करवाई है तो कुछ ने अपने होठों की सुंदरता बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई है। कुछ अभिनेत्रियों ने आकर्षक दिखने के लिए ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी भी करवाई है ।

अभिनेत्री कंगना रनौत, जिन्होंने 2005 में ‘गैंगस्टर’ से अपनी फिल्म की शुरुआत की, कहा जाता है कि उन्होंने ‘रास्कल्स’ से पहले अपने स्तनों को बड़ा किया था। फिल्म ‘रास्कल्स’ में उनका बिकिनी लुक खूब वायरल हुआ था।

शिल्पा शेट्टी ने भी ब्रेस्ट इज़ाफ़ा सर्जरी करवाई है। कहा जाता है कि उनकी नाक की सर्जरी हुई है। हालांकि, उन्होंने कभी भी इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है।

बॉलीवुड में डेब्यू करने से ठीक पहले बिपाशा बसु ने ब्रेस्ट इज़ाफ़ा सर्जरी करवाई थी

दिवंगत श्रीदेवी पहली ऐसी अभिनेत्री हो सकती हैं, जिनकी खूबसूरती के लिए सर्जरी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी की नाक और होंठों की सर्जरी के साथ-साथ ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी भी हुई थी.

बिपाशा बसु की तरह, सुष्मिता सेन ने भी बॉलीवुड में प्रवेश के साथ स्तन वृद्धि की सर्जरी करवाई।

आयशा टाकिया ने अपने स्तन की सर्जरी के साथ-साथ अपने होंठ और नाक की प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है।

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी ब्रेस्ट इज़ाफ़ा सर्जरी कराने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं।

क्या आप जानते हैं कि ये 7 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो B reast इम्प्लांट करवाने के लिए क्यों गई थीं

बॉलीवुड डीवाज़ पर हमेशा के लिए खूबसूरत दिखने का बहुत दबाव होता है।चिकित्सा विज्ञान और कॉस्मेटिक सर्जरी की उन्नति के लिए यश कि कोई भी व्यक्ति अपने लिए जो चाहे वह प्राप्त कर सकता है।इन दिनों, हर दूसरी अभिनेत्री अपने जीवन में कम से कम एक बार चाकू के नीचे गई है।इन सबके बीच, बूब जॉब करवाना दशकों से तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।जिस ट्रेंड की शुरुआत सबसे पहले हॉलीवुड डीवाज ने की थी, वह अब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी अपना रही है।

Bipasha Basu on Twitter: "Thank you ❤🙏" / Twitter

1. बिपाशा बसु
बोंग ब्यूटी बिपाशा बसु ने एक बार बॉलीवुड पर राज किया था जब उन्होंने राज के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की थी। उनका कामुक फ्रेम और जैतून की त्वचा का रंग उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आया। हालाँकि, बिपाशा ने अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए स्तन वृद्धि सर्जरी का विकल्प चुना।

Sushmita Sen latest gallery | Celebrities Photos Hub

2. सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को खूबसूरत दिखने के लिए किसी सर्जरी या एन्हांसमेंट की जरूरत नहीं है। हालाँकि, अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने और अपने रूप को निखारने के लिए, वह बूब जॉब के लिए गई।

Shilpa Shetty Kundra turns down offer to host cooking show! | Bollywood fashion, Bollywood actress bikini, Bollywood girls

3. Shilpa Shetty Kundra
फिटनेस और परफेक्ट फ्रेम शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के लिए बहुत मायने रखता है। अभिनय से ज्यादा, उन्होंने अपनी सुडौल काया और फिटनेस के लिए लोकप्रियता हासिल की। दिवा, जो एक योग पारखी है, स्तन वृद्धि सर्जरी के लिए गई थी जिसे उसकी तस्वीरों में आसानी से देखा जा सकता था।

Cannes 2019 : Kangana Ranaut flaunts major cleavage

4. Kangana Ranaut
बॉलीवुड की बॉस लेडी ने गैंगस्टर में एक नम्र, युवा लड़की के रूप में शुरुआत की । हालांकि, उमस भरी दिवा ने और भी खूबसूरत दिखने के लिए ब्रेस्ट एन्हांसमेंट सर्जरी का विकल्प चुना। आप इंटरनेट पर उनकी पुरानी तस्वीरें आसानी से पा सकते हैं।

Ayesha takia hot Body Sexy Stills - Sabwood.com

5. आयशा टाकिया
आयशा टाकिया ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं जब उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर अफवाहें चल रही थीं। अभिनेत्री अपने करियर के शुरुआती दौर में बूब जॉब के लिए गई थी, लेकिन बाद में कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण इम्प्लांट को हटा दिया गया।

Rakhi Sawant Got Emotional After Hearing Her Real Name - Rakhi Sawant got emotional after hearing her real name - TV

6. राखी सावंती
कंट्रोवर्सी क्वीन और बिग बॉस की प्रतियोगी राखी सावंत लोकप्रियता हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वह कथित तौर पर अपने करियर के शुरुआती वर्षों के दौरान एक स्तन प्रत्यारोपण के लिए गई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने कुछ स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण उन्हें हटा दिया था।

मल्लिका शेरावत के जन्मदिन पर देखिए उनकी अब तक की सबसे हॉट फोटोज | Khujaal Hindi1

7. मल्लिका शेरावत:
मल्लिका शेरावत अपनी पहली फिल्म मर्डर से कामुकता की प्रतीक बन गईं । हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि अभिनेत्री बहुत खूबसूरत दिखने के लिए हर संभव प्रयास करती है। खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था।

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.