Breaking News
Home / Bollywood / अभिनेता जिन्होंने 60 साल की उम्र में भी दिए बोल्ड सीन, एक ने तो 18 वर्ष की अभिनेत्री संग किया रोमांस

अभिनेता जिन्होंने 60 साल की उम्र में भी दिए बोल्ड सीन, एक ने तो 18 वर्ष की अभिनेत्री संग किया रोमांस

अभिनेता किसी भी फिल्म की जान होता है. एक अच्छा अभिनेता वही है जो अपने रोल में पूरी तरह से डूब जाए और किसी भी प्रकार के किरदार को निभाने में हिचकिचाए न. बॉलीवुड की फिल्मों में अक्सर बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं. हालाँकि इन दिनों तो हर फिल्म में ही बोल्ड सीन होते हैं और नए ज़माने के अभिनेता उन्हें बखूबी निभाते हैं. लेकिन ऐसे भी अभिनेता हैं जिन्होंने ६० वर्ष से ऊपर की आयु होने के बाद भी बोल्ड सीन देकर सबको हैरान कर दिया. ये सभी बॉलीवुड के बहुत ही दिगज्ज अभिनेता हैं और इन्होने अपने से कई वर्ष छोटी अभिनेत्रियों के साथ बोल्ड सीन दिए हैं.

वे अभिनेता जिन्होंने अपने से छोटी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ बोल्ड सीन दिए हैं

बॉलीवुड के ऐसे बहुत ही अभिनेता हैं जिन्होंने सीन की डिमांड पर अपने से छोटी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ बोल्ड सीन दिए हैं. चाहे वे अनु कपूर हों , या शक्ति कपूर , या नसीररूद्दीन शाह , या अमिताभ बच्चन आदि सभी ने अपने से कम उम्र की हेरोइनो के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस किया है.

अनु कपूर

इनको तो हर कोई ही जानता है. ये एक बहुत ही बढ़िया एक्टर , रेडियो जॉकी , डायरेक्टर और टेलीविज़न प्रेसेंटर हैं. इन्होने फिल्म सात खून माफ़ में प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांस किया था.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ भी एक फिल्म में अपने से कई साल छोटी अभिनेत्री के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस कर चुके हैं और सबको हैरान कर चुके हैं. जी हाँ, अमिताभ बच्चन की एक फिल्म आयी थी निशब्द, इसमें इनके साथ दिवंगत जिया खान ने स्क्रीन शेयर की थी. उस वक़्त जिया 18 वर्ष की थीं, और उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस किया था.

अभिनेता

नसीररूद्दीन शाह

इस एक्टर को तो आप बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. इन्होने फिल्म द डर्टी पिक्चर में अभिनेत्री विद्या बालन के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस कर सबको हैरान कर दिया था.

अभिनेता

शक्ति कपूर

शक्ति जी भी ज़्यादा उम्र में ऑन स्क्रीन रोमांस कर चुके हैं. इन्होने अपने से कई साल छोटी पूनम पांडेय के साथ फिल्म द जर्नी ऑफ़ कर्मा में ऑन स्क्रीन रोमांस किया था. इसके बाद इनकी खूब आलोचना भी हुई थी.

अभिनेता

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.