Breaking News
Home / Bollywood / मुकेश खन्ना की मृत्यु की खबर को गलत ठहराया खुद अभिनेता ने!

मुकेश खन्ना की मृत्यु की खबर को गलत ठहराया खुद अभिनेता ने!

मुकेश खन्ना बॉलीवुड के वेटेरन अभिनेता है। इन्होंने कई हिंदी फिल्में की है और उनकी आखिरी फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी मुकेश ले पुरानी महाभारत के धारावाहिक में भीष्म पितामह का किरदार निभाया था। पर हाल ही में मुकेश काफी चर्चा में आए है और इसकी वजह इनकी कोई नई फिल्म या धरावाहिक नही बल्की एक अफवा है। जी है हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अफवाह आग की तरह तेज़ी से फैली । यह खबर कोई मामूली या खुशहाली की नही बल्की दुखद समाचार था की मुकेश खन्ना का निधन हो गया।

मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना

यह अफवाह जितनी तेजी से फैली थी उसी तेजी से हर जगह से दुखद मैसेजेस भी फॉरवर्ड होने लगे थे। आज के समय में मुश्किल से ही कुछ प्रतिष्ट लोग ही होंगे जो सोशल मीडिया नाम की चिड़िया के दीवाने नही होंगे। यह एक ऐसी चिड़िया है जो हर रोज कोई न कोई खबर एक दूसरे तक पोहचते रहती है फिर चाहे वो सत्य हो या झूठ पर और इस मामले में तो इस खबर ने काफी लोगो के होश ही उड़ा दिए थे खासकर मुकेश खन्ना के करीबी लोगो के। खबर कुछ इस प्रकार थी की मुकेश खन्ना का स्वर्गवास हो चुका है। जिसके चलते कई लोग तो उन्हे श्रद्धांजलि भी देने लगे थे। मुकेश खन्ना ने अपने अभिनय करियर में दो ऐसे किरदार किए है जिनके कारण उन्हें आज भी जाना जाता है तो कई बार प्रशंसक उन्हें उनके नाम से नही बुलाते बल्की उनके किरदार के नामो से बुलाते और पहचानते है। मुकेश ने अपनी दमदार पहचान दो किरदारों द्वारा बनाई थी जिनमें से एक तो भीष्म पितामह का किरदार है तो दूसरा शक्तिमान का किरदार।

मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना ने खुद पर्दा फाश किया इस झूठ का

इस अफवाह पर रोहतक लगी जब अभिनेता ने खुद अपने मुंह से इस बात को झूठा ठहराया दर्शन 1 न्यूज़ चैनल की मदद से अभिनेता ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कराई जिस वीडियो में अभिनेता ने खुद यह बात बताई की वह स्वस्थ है और उनकी तबीयत बिल्कुल भी ना साज नहीं है उन्होंने उन लोगों की निंदा करें जिन लोगों ने यह झूठी अफवाह फैला कर जनता को गुमराह किया और उन्होंने साफ-साफ अपने प्रशंसकों को यह बोला कि किसी भी अफवाह पर इतनी आसानी से विश्वास नहीं कर लेते सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जो सच के साथ साथ झूठी खबरें भी तेजी से फैलती है तो कृपया पूरी जांच पड़ताल के बाद ही कुछ जुड़े लिया कीजिए।

मुकेश खन्ना

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.