Home / Bollywood / अभिषेक बच्चन चाहते थे बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ सोना, अमिताभ ने भी लगा दी थी लताड़ लेकिन फिर ये हुआ

अभिषेक बच्चन चाहते थे बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ सोना, अमिताभ ने भी लगा दी थी लताड़ लेकिन फिर ये हुआ

अभिषेक बच्चन का नाम बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ में से आता है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी सारी हिट फिल्में दी है. आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है इसके पीछे दो वजह है पहली तो यह कि उन्होंने खुद ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है और दूसरी वजह यह कि उनके पिता जी आज के समय मे अरब पति है. आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन किसी और के बेटे नही बल्कि बॉलीवुड के बिग-बी माने जाने वाले अमिताभ बच्चन के एक लोते बेटे हैं जिसके चलते उनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है. अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उनके बेटे अभिषेक बच्चन की हरकत के बारे में पता चला है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपको बता दे कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की एक नामी अभिनेत्री के साथ सोने की ज़िद कर ली थी जिसके चलते वर्तमान समय मे जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर यह अभिनेत्री है कोंन जिसके साथ अभिषेक बच्चन के बेटे सोना की जिद्द ठान ली थी.

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को करते थे बेहद पसन्द, कर ली थी सबके सामने इस अभिनेत्री के साथ सोने की जिद्द

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के कितने बड़े अभिनेता है यह बात तो आपको पता ही होगी और इसके साथ-साथ इनका फैमिली बैकग्राउंड भी कुछ कम नही है ऐसा इसलिए क्योंकि अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता है. आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करते है. वर्तमान समय मे अभिषेक बच्चन अपनी एक हरकत या बोल सकते है कि अपनी एक ज़िद की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है. बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री जीनत अमान को बहुत ज्यादा पसन्द करते थे और पसन्द ही नही बल्कि अभिषेक बच्चन ने तो बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ सोने की भी ज़िद्द कर ली थी. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है कि अभिषेक बच्चन ने अभिनेत्री जीनत अमान को यह बोल दिया था कि वह उनके साथ सोना चाहता है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि किस प्रकार अभिनेत्री जीनत अमान ने अमिताभ के बेटे से अपना पीछा छुड़ाया.

अभिषेक बच्चन चाहते थे एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ सोना, पिता अमिताभ ने डाट के कराया चुप

बच्चन परिवार इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बना हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की अभिनेत्री जीनत अमान के साथ सोने की जिद्द कर ली थी लेकिन फिर अमिताभ जी ने डाट कर अभिषेक को चुप कराया. हुआ कुछ ऐसा की अमिताभ बच्चन अपने परिवार और जीनत के साथ डिनर कर रहे थे जिसके दौरान अभिषेक बच्चन के जीनत अमान से कहा कि वह उन्ही के साथ सोना चाहता है. जीनत अमान को अभिषेक बच्चन की बात का इतना बुरा नही लगा क्योंकि उस समय अभिषेक एक बच्चे ही थे जिसके चलते जीनत ने उन्हें समझाया कि छोटे बच्चे मम्मी-पापा के साथ ही सोते है लेकिम फिर भी अभिषेक नही माने लेकिन में अमिताभ ने उन्हें थोड़ी सी डाट लगाई और इसके बाद वह बिल्कुल चुप हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *