Home / Bollywood / एबी डीविलियर्स ने धोनी को लेकर कहा- ‘अब फिर से देखने को मिलेंगे माही के छक्के’

एबी डीविलियर्स ने धोनी को लेकर कहा- ‘अब फिर से देखने को मिलेंगे माही के छक्के’

भारत में वैसे तो कई खेल खेले जाते हैं लेकिन क्रिकेट को अन्य खेलों से ज्यादा पसंद किया जाता है. भारत में कई महान क्रिकेट खिलाड़ियों ने जन्म लेकर भारतीय क्रिकेट को बुलंदियों तक पहुँचाया है. महेंद्र सिंह धोनी उन्हीं महान खिलाड़ियों में से एक है. इन्हें एम.एस.धोनी के नाम से भी जाना जाता है.

धोनी के नाम पर इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज़ स्टम्पिंग का रिकॉर्ड भी है उन्होंने मिशेल मार्श की 0.76 सेकंड में स्टंपिंग की थी. अपनी बैटिंग, कीपिंग और फिनिशिंग के लिए धोनी विश्व जगत में मशहूर है. उन्होंने भारत के लिए हर आई.सी.सी. ट्रॉफी जीती, 2007 का टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 का वन-डे वर्ल्ड कप, 2013 की चैंपियंस ट्राफी|

चेन्नई सुपरकिंग्स

24 मार्च 2022, ये वो तारीख है जब चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टीम की कप्तानी छोड़कर सभी को चौंका दिया। धोनी ने टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ ही दिन पहले कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपने का फैसला किया। ऐसे में फैंस तो मायूस हैं लेकिन एबी डी विलियर्स को लगता है कि धोनी ने बिल्कुल सही फैसला किया है।

एबी डिविलियर्स का बयान

अब एबी डिविलियर्स ने भी इस बारे में अपना बयान दिया है. एबी डीविलियर्स को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी ने बिल्कुल सही निर्णय लिया है.डी विलियर्स को लगता है कि भारतीय दिग्गज ने सही समय पर फैसला लिया है और अब वो अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दे सकते हैं।VU Sport Scouts से बातचीत में एबी डिविलियर्स ने कहा कि, “मैं एम एस धोनी के इस फैसले से हैरान नहीं हूँ. वास्तव में उसके लिए मैं काफी खुश हूँ.

इतने लंबे समय तक कप्तानी का बोझ ढोने के बाद लोग सोच सकते हैं कि कप्तान बनना आसान है, लेकिन ये वास्तव में आपको थका देता है. आपकी रातों की नींद हराम होती है, खासकर तब जब आपका सीज़न अच्छा नहीं जाता है.”एबी डिविलियर्स ने आगे बोलते हुए कहा, “मुझे लगता है कि आखिरी आईपीएल जीतने के बाद धोनी ने सही समय पर सही निर्णय लिया है. मैं धोनी को फिर से लंबे छक्के मारते हुए देखना चाहता हूँ. धोनी अब बिना किसी दबाव के छक्के मार सकते हैं और पूरी दुनिया का मनोरंजन कर सकते हैं जो वो सबसे अच्छा करते है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *