Home / Bollywood / आमिर खान के होने वाले दामाद साधारण फैमिली से हैं, ऐसे शुरू हुई नुपुर-आइरा की लवस्टोरी

आमिर खान के होने वाले दामाद साधारण फैमिली से हैं, ऐसे शुरू हुई नुपुर-आइरा की लवस्टोरी

आमिर खान को मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट भी कहा जाता है| आमिर खान की बॉलीवुड में अनेकों फिल्में हैं जिन्हें छोटे से बड़े सभी देखने को ऊछल पडते हैं.आमिर खान की बेटी आइरा ने सगाई कर ली है। आइरा को उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने बेहद फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया, जिसका वीडियो इस स्टार किड ने शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। आइरा की इंगेजमेंट की न्यूज वायरल होते ही बधाईयों का तांता लगना शुरू हो गया है। सेलिब्रिटी फ्रेंड्स से लेकर फैंस भी आइरा को गुड विशेज दे रहे हैं।

नुपुर का फैमिली बैकग्राउंड

नुपुर शिखरे का जन्म 17 अक्टूबर, 1985 को पुणे में हुआ था। एसडी कटारिया हाईस्कूल से स्कूलिंग कंप्लीट करने के बाद नुपुर ने आरए पॉडर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन पूरी की। साधारण फैमिली से ताल्लुक रखने वाले नुपुर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्होंने फिटनेसम की शुरुआत की है। उन्हें फिटनेस ट्रेनर और कंसल्टेंट के तौर पर भी जाना जाता है। नुपुर काफी समय से आइरा को ट्रेन कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं, बल्कि नुपुर ने आमिर खान को भी ट्रेन किया है और 2008 से सुष्मिता सेन को ट्रेन कर रहे हैं। इतने वर्षों तक फिटनेस की ट्रेनिंग देने के बाद नुपुर ने आइरा को 2020 से डेट करना शुरू किया।

हो चुके हैं खान परिवार के फंक्शन में शामिल

आइरा ने कई मौकों पर नुपुर को अपना ड्रीम बॉय बताया है। यह दोनों सिर्फ एक दूसरे के ही नहीं, बल्कि अपने इन लॉज के भी काफी करीब हैं। शिखरे को खान फंक्शन के कई ओकेजन पर देखा गया है। नुपुर को आइरा के कजिन जैन खान की शादी और रस्मों में भी दोनों को साथ देखा गया था।आइरा के 25वें जन्मदिन पर नुपुर और बाकी दोस्तों को पूल पार्टी करते भी देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *