Breaking News
Home / Bollywood / चिल्लर से महिंद्रा शोरूम में बोलेरो खरीदने पहुंचा शख्स

चिल्लर से महिंद्रा शोरूम में बोलेरो खरीदने पहुंचा शख्स

असम का एक इंसान रोज चिल्लर को अपने पास सहेज कर रखता था और फिर उसने उन चिल्लारों को बोरी में भरा और नई गाड़ी खरीदने के लिए शोरूम पहुंच गया । एक सब्जी बेचने वाले ने स्कूटर खरीदने के लिए सिक्को का इस्तेमाल किया और उन सिक्को को बोरी में ले कर गया ऐसा लगता है की यह तो हम पहली बार देख रहे है ।जबकि ऐसे घटना फल भी घट चुकी है जब एक्यूटबर गाड़ी खरीदने के लिए शोरूम पहुंचा।

कैसे खरीदी यूट्यूबर ने गाड़ी ?

एक यूटुबर अपने कुछ दोस्तों ले साथ शोरूम गया और सिक्को की मदद से बिलकुल नई महिंद्रा बोल्ड्रो खरीदी ।वीडियो देखने पर पता चलता है की इस कार की कीमत 12 लाख रुपए है ।यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट हुआ है जिसमें दोस्तो का एक ग्रुप महिंद्रा शोरूम के अंदर जाता है और बोलेरों के बारे में पूछता है ।जैसे ही वो यूट्यूबर शोरूम आया और और सफेद रंग की बोलरो के बारे में पूछता है फिर उसके दोस्त बहुत सारे सिक्के लेकर अंदर आते है । उस यूटुबर ने सफेद रंग की बोलरो पसंद की फिर उसके दोस्त बहुत सारे बोरे भर कर कीमत चुकाने के लिए सिक्के लेकर आ गए।

किस तरीके  से दी बोलरों की कीमत ?

जब मैनेजर ने सिक्को से कीमत चुकाने के लिए हामी भरदी तो वह काम करने वाले लोगो ने मेज़ लगाकर और नीचे जमीन पर पैसे गिराकर पैसे गिने गए । फिर उसके बाद कागजी  कार्यवाही पूरी हुई फिर उस यूट्यूबर के बाद चाबी सौप दी थी ।

 

क्यों नही कर रहे इस खबर पर इंटरनेट यूजर्स भरोसा ?

यूट्यूब ने गाड़ी खरीदने के लिए पूरे 12 लाख रुपए सिक्के द्वारा दिए यह खबर सुनते ही यूजर्स कॉमेंट बॉक्स में यह लिख रहे हैं की यह सब एक्टर्स है और लोकप्रियता पाने के लिए वीडियो शूट करके यूट्यूब पर पोस्ट करदी ।कुछ लोगो का यह भी खाना की यह वीडियो झूठी है ।इस वीडियो में बिलकुल भी सचाईं नही है ।एक यूजर ने लिखा की  ड्रामा के पत्रों ने अच्छा अभिनेय किया, क्योंकि यह एक थिएटर ड्रामा की तरह दिख रहा है । वैसे तो यह बात सच  है की ऐसा कभी कैसे हुआ नही है ।

About niyati

Leave a Reply

Your email address will not be published.