Home / Bollywood / ‘मुझसे शादी कर लो 20 करोड़ दूंगी’, फैन के प्रपोजल पर Kartik Aaryan ने दिया मजेदार जवाब, यूजर्स बोले- खेल गए

‘मुझसे शादी कर लो 20 करोड़ दूंगी’, फैन के प्रपोजल पर Kartik Aaryan ने दिया मजेदार जवाब, यूजर्स बोले- खेल गए

हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन के लिए फैंस का क्रेज जगजाहिर है। कार्तिक अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। अब कार्तिक की एक फीमेल फैन ने उन्हें शादी के लिए स्पेशल ऑफर दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

वैसे आपने बॉलीवुड के कई सितारों की तगड़ी फैन फॉलोइंग देखी होगी। लेकिन कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री में इतने अच्छे दिखने वाले अभिनेता हैं, जिनके लिए फैंस का क्रेज जोर-जोर से बोलता है। कार्तिक की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स उनके दीवाने हैं। कभी कार्तिक की फीमेल फैन्स उनके नाम का टैटू बनवाती हैं तो कुछ घंटों उनके घर के बाहर खड़ी रहती हैं। लेकिन अब एक फैन ने कमाल कर दिया है।

फैन ने कार्तिक को शादी के लिए दिया एक खास ऑफर

आप सोच रहे होंगे कि आखिर फैन ने कार्तिक के लिए क्या किया? दरअसल, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लड़की के साथ अपना एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। लेकिन उस वीडियो पर कार्तिक के फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। दिलचस्प बात यह है कि फैन ने कार्तिक से शादी करने के लिए अभिनेता को 20 करोड़ रुपये की पेशकश भी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

चर्चा में कार्तिक का जवाब

कार्तिक आर्यन के वीडियो पर फैन ने किया कमेंट- अच्छा मुझसे शादी कर लो, मैं 20 करोड़ दूंगा। कार्तिक ने भी फैन को निराश नहीं किया। एक्टर ने भी कूल अंदाज में जवाब देते हुए लिखा- कब? फैंस कार्तिक आर्यन के इस जवाब की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कार्तिक के रिएक्शन की सराहना करते हुए लिखा- खेल

गए।

वहीं कार्तिक के इस जवाब के बाद कई और फीमेल फैन्स ने भी एक्टर को शादी के लिए प्रपोज करना शुरू कर दिया। एक और फैन ने कार्तिक से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- हमें भी जवाब चाहिए। एक और फैन ने लिखा- कार्तिक मुझसे भी शादी कर लो।

कार्तिक अपने करियर में भी काफी अच्छा कर रहे हैं। कार्तिक की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। कार्तिक जल्द ही फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। अभिनेता के पास ‘भूल भुलैया 2’ और ‘कैप्टन इंडिया’ भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *