Breaking News
Home / NEWS / 7 साल की सानवी नेगी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, टाइगर श्रॉफ को बैकफ्लिप चैलेंज में दी मात

7 साल की सानवी नेगी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, टाइगर श्रॉफ को बैकफ्लिप चैलेंज में दी मात

अपनी पहली ही फिल्‍म से दमदार एंट्री करने वाले टाइगर श्रॉफ ने उम्‍मीदें जगाई है. उनके पास वह सब कुछ हैं जो एक अभिनेता को बॉलीवुड की दुनिया में सफल होने के लिए चाहिए. उनके पास अपने पिता जैकी श्रॉफ का साथ है, खूबसूरत चेहरा है और तराशा हुआ शरीर है. वे एक जेंटलमैन की तरह दिखते हैं, शानदार तरीके से नाचते हैं. लड़किया उन पर जान छिड़कती हैं और युवा लड़के उनकी तरह बनना चाहते हैं. अपनी पहली ही फिल्‍म से उन्‍हांने अच्‍छी-खासी फैन फॉलोर्इंग पैदा कर ली है. मार्शल आर्ट्स में पारंगत टाइगर की पहली फिल्‍म हीरोपंती ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका किया और सफलता के झंडे गाड़े.


टाइगर श्रॉफ ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ में पहुंचे’-
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने टीवी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ में पहुंचे। टाइगर ने यहां पर ऐसा डांस किया कि बच्चे से लेकर बड़े तक सब उनके फैन हो गए। टाइगर ने ऐसा डांस किया कि हर किसी का दिल जीत लिया। इस दौरान एक्टर को उन्हीं के खेल बैकफ्लिप में 7 साल की प्रतियोगी सानवी नेगी  ने चैलेंज दिया जिसे एक्टर मना नहीं कर सके। डीआईडी लिटिल मास्टर्स के मंच पर टाइगर और सानवी को बैकफ्लिप मारते देख दर्शकों का मुंह खुला का खुला रह गया।

7 साल की बच्ची से हार गए टाइगर श्रॉफ

आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड में अपने डांस के लिए जाने जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ को 7 वर्षीय ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5’ की प्रतियोगी सानवी नेगी ने बैकफ्लिप चैलेंज में हरा दिया। उसने टाइगर को बैकफ्लिप चैलेंज में उसके खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए चुनौती दी। सानवी ने 33 सेकंड में 52 बैकफ्लिप करने के बाद सबसे तेज बैकफ्लिप करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है।

टाइगर श्रॉफ ने मानी अपनी हार

मालूम हो कि, बैकफ्लिप चैलेंज का वीडियो टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने बताया, “सानवी को बैकफ्लिप करते देखना रोमांचक था। मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि लगातार बैकफ्लिप करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास होने के लिए बहुत अभ्यास करना पड़ता है और वह पहले से ही इस कम उम्र में एक रिकॉर्ड रखती है। मैंने उसके साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश की, लेकिन मेरे पास अपनी हार स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। वह वास्तव में अद्भुत है।” ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.