Breaking News
Home / Bollywood / जानवी ने इतने टाइट कपड़े पहने की के निजी वस्त्र तक दिखने लगें!

जानवी ने इतने टाइट कपड़े पहने की के निजी वस्त्र तक दिखने लगें!

जानवी कपूर आए दिन खबरों में रहती है। कभी अपनी फिल्मों के कारण , कभी अपनी सुन्दरता के कारण तो तो कभी अपने तू कभी अपने लुक्स के कारण वैसे ही आजकल सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से जानवी कपूर की एक तस्वीर वायरल हुए जा रही है जिसमें वह अपने जिम जा रही है जिम जाते हुए उन्होंने कुछ इस तरह के कपड़े पहने हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

जानवी कपूर

जानवी कपूर यू बननी ट्रोलर्स का शिकार!

बात कुछ ऐसी सी है जानवी कपूर अपने आप को कितना मिट्टी रखती है यह आप सभी भली-भांति जिंदगी होगा आए दिन हो इंस्टाग्राम पर भी कभी अपनी स्टोरीज के द्वारा या फिर पोस्ट के द्वारा इंस्टाग्राम पर जिम की तस्वीरें पोस्ट करते की जाती है आपने इतनी दफा देखा भी होगा कि उन्होंने कसरत करते हुए वीडियोस पोस्ट करती है यही नहीं बल्कि वह अपने खानपान का भी बहुत ध्यान रखती है ताकि कुछ ज्यादातर आंवला खाने से उनकी बॉडी खराब ना हो जाए जाहिर सी बात है जो इतनी काशी अच्छी बॉडी होगी तो कोई भला बढ़िया कपड़े पहने नहीं जाएगा आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ जिस कारण जानवी की तस्वीरों ने कुचल दिया सोशल मीडिया पर बवाल।

जानवी कपूर

कपड़ो के कारण मचा बवाल!

जल्दी जाने कपूर की फिल्म देखने को मिलेगी जिसमें शायद वहां एक महिला क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए देखे इस फिल्म में जानवी के साथ-साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे दोनों इस फिल्म में पति पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे इस फिल्म का नाम मिस्टर एंड मिसेस माही है फिल्म का हॉलीवुड की सभी रिलीज हुआ। जानवी कपूर कितनी हॉट और ग्लैमरस है यह बात तो सभी जानते ही होंगे जानवी की एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ उनके फैशन सेंस की भी काफी तारीफ की जाती है जानवी पर इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही दर्शक काफी प्यारी लगती है दर्शक उनकी हो प्रशंसा करते हैं पर आपने काफी बार देखा होगा कि जानवी को फैक्ट्री कपड़े पहनना खूब पसंद है हाल ही में जानवी हो इंटरव्यू और जिम में जाते हुए देखा गया जहां उन्होंने इतने ज्यादा टाइट कपड़े पहने हुए थे कि जहां तक की निजी वस्त्र तक भी दिख रहे थे जिस बात पर उनके प्रशंसकों ने भी करें कमेंट करें। जानवी ने एक काले रंग की जैकेट वाली थी जिसके साथ साथ उन्होंने पिंक कलर की टाइट से बनी हुई थी और वह टाइल्स इतनी फिटिंग की थी कि उनके अंदर की निजी वस्त्र तक दिखाई पड़ रहे थे इसी बात पर कड़ी निंदा करते हुए काफी रोडवेज में उनके ऊपर नेगेटिव कमेंट किए।

जानवी कपूर

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.