Home / Bollywood / अब तक कंगना रनौत की 10 सबसे बोल्ड फोटोज

अब तक कंगना रनौत की 10 सबसे बोल्ड फोटोज

कंगना रनौत एक भारतीय फिल्‍म अभिनेत्री हैं। जिन्‍होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपने आप को स्‍थापित किया है। उन्‍हें तीन बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और चार बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है। वे भारत की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। कंगना को भारतीय सिनेमा में सबसे ज्‍यादा फीस पाने वाली अभिनेत्री के तौर पर पहचाना जाता है। कंगना रनौत को पांच बार फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलीब्रिटीज की लिस्‍ट में जगह मिल चुकी है। साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘क्वीन’ में उनके ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए उन्हें बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाने लगा। कंगना को साल 2019 का, उनकी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का 67वा राष्ट्रिय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग खत्म की। इसके बाद कंगना ने रैप अप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में नजर आएंगे। अब उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

लोगों के बीच चर्चा में रहती है:कंगना रनौत

कंगना रनौत अपनी फिल्मी करियर से ज्यादा अपने विवादित बयान के लिए सोशल मीडिया और लोगों के बीच चर्चा में रहती है। कंगना रनौत अब अपने फिल्मी करियर के लिए कम और विवादित बयानों के लिए ज्यादा जानी जाती है। हाल ही में कंगना रनौत ने लॉकअप नाम का एक शो शुरू किया है जिसमें बॉलीवुड और इंडियन टेलीविजन के कई कलाकार शामिल है और वह इस क्वीन के इशारों पर चल रहे हैं।


कंगना की इस लॉकअप में सभी कंटेस्टेंट को 72 दिनों तक बंद रहना होगा और कंगना के इशारों पर नाचना होगा। कंगना एक बेबाक और दमदार कलाकार है वह किसी भी बात को कहने से नहीं डरती है और उन्होंने फिल्मी करियर में भी एक से बढ़कर एक फिल्में दी है और उनके अभिनय से सभी वाकिफ हैं। कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म गैंगस्टर से की थी और उसके बाद उन्होंने कई फिल्में की है जो सब सुपरहिट रही हैं। कंगना को नेशनल एक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है।

10 बोल्ड फोटोस

अगर आप भी कंगना की बोल्डनेस का पता लगाना चाहते हैं तो आपको कंगना कि यह 10 बोल्ड फोटोस को जरुर देखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *