Breaking News
Home / NEWS / सलमान खान ने बिग बॉस में ऐसा भारती हर्ष को क्या कहा जो उनके दिलदारी के होने लगे चरचे!

सलमान खान ने बिग बॉस में ऐसा भारती हर्ष को क्या कहा जो उनके दिलदारी के होने लगे चरचे!

सलमान खान उन शख्सियत में से एक है जो परिचय के मोहताज नहीं। पर फिर भी आप सबको बता देते हैं कि सलमान  बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है और भारत के श्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक है। सलमान के चर्चे सिर्फ उनके सुंदरता की वजह से नहीं या एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि लोगों की मदद करने की वजह से भी है । सलमान उन लोगों में से हैं जिनका दिल बहुत बड़ा है। अक्सर लोगों की मदद करते हुए देखे जाते हैं। उनकी इसी आदत का एक उदाहरण हमने हाल ही में बिग बॉस नामक रियलिटी शो में भी देखा। शो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ आई थी। सलमान ने उन्हें अपना पनवेल वाला फॉर्म हाउस देने का वादा कर बैठे, जानिए पूरी बात।

सलमान खान

सलमान खान का फॉर्महाउस!

सलमान खान का मुंबई के पनवेल में एक शानदार फॉर्म हाऊस है । जिसके बारे में हर कोई जानता है। सलमान के साथ उनका यह फार्म हाऊस भी काफी चर्चा में रहता है क्योंकि अधिकतम अभिनेता अपने परिवार व दोस्तों के साथ फार्महाउस में पार्टी करते हुए पाए जाते हैं । 2020 में जब लॉकडाउन लगा था तब अभिनेता अपने फॉर्म हाउस में ही थे और लॉकडाउन का अधिकतम समय उन्होंने फार्महाउस में ही बिताया। सलमान ने वहा खेतीबाड़ी भी की, घुड़सवारी भी की और अपने शानदार जिम में कसरत भी। इन सब की तस्वीरें सलमान अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते थे । पनवेल वाला फॉर्म हाउस सलमान का है पर उसका नाम उनकी बहन अर्पिता खान के नाम पर है।

पनवेल फार्म हाउस

सलमान खान का दरियादिल!

लॉकडाउन के समय में भी सलमान  को लोगों की मदद करते हुए देखा गया था । उन्होंने राशन का सामान दान भी किया था । यही नहीं सलमान  की बीइंग ह्यूमन नाम की आर्गेनाईजेशन भी है। जो की समाज के हित के लिए बनाई गई है। वह इस ऑर्गेनाइजेशन के जरिए कई अनाथ बच्चों का भला करते हैं । उनकी पढ़ाई का खर्चा उठाते हैं। यहां तक की मुंबई के स्लम एरिया में भी उनको भगवान माना जाता है क्योंकि उस स्लम एरिया में कितने सारे घर ऐसे होंगे जिसका चूल्हा सलमान खान की बदौलत चलता है । सलमान को कई लोग इस कारण पूजते भी है।

सलमान खान

क्या हुआ था आखिर बिग बॉस शो में?

दरअसल हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह जब अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बिग बॉस शो में आई तो सलमान  ने उनको बहुत बधाई दी। बधाई इसीलिए क्योंकि भारती हर्ष जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अभीनताज ब दोनों को शुभकामनाएं दे रहे थे भारती ने मौके पर चौका मार दिया ।उन्होंने सलमान से दरख्वास्त करी कि जब उनके बच्चे का पहला स्नान होगा क्या वह यह रसम सलमान के पनवेल वाले फार्म हाऊस में कर सकते हैं। तब सलमान ने इस बात की मंजूरी दे दी और अपने फॉर्म हाउस को इस रसम के लिए देने के लिए हामी भर दी। जिस कारण सलमान खान के दिलदारी के ही चर्चे हो रहे हैं।

भारती और हर्ष लिंभाचिया

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

 

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.