Breaking News
Home / Bollywood / लोकप्रिय गायक शान की माता जी का हुआ स्वर्गवास स्वयं भी एक मशहूर गायिका थी ।

लोकप्रिय गायक शान की माता जी का हुआ स्वर्गवास स्वयं भी एक मशहूर गायिका थी ।

लोकप्रिय गायक शान का नाम बॉलीवुड के मशहूर गायकों की लिस्ट में आता है। लेकिन अभी वह एक बेहद ही दुखद दौर से गुजर रहे हैं। क्योंकि लोकप्रिय गायक शान की माताजी सोनाली मुखर्जी का हाल ही में स्वर्गवास हो गया है ।इस बात की जानकारी शान के मित्र और मशहूर गायक कैलाश खेर जी के एक ट्वीट के जरिए मिली है। यह घड़ी गायक शान के लिए एक बहुत ही बड़ी दुख की घड़ी है। क्योंकि उन्होंने पहले ही अपने पिता को खो दिया था ।और उनको इतना बड़ा और काबिल इंसान बनाने के पीछे उनकी माता जी का ही हाथ था। उनकी कामयाबी का स्त्रोत उनकी माताजी थी ।जो कि उनका हर कदम पर साथ दिया करती थी अब माताजी सोनाली जी के देहांत के बाद शान के ऊपर मानो दुखों का पहाड़ टूट सा गया है।

लोकप्रिय गायक शान

इस बड़ी हस्ती ने दी ये खबर

कैलाश खेर ने अपने ट्वीट में लिखा कि “बड़े भाई शान की मां का देहावसान हो गया है परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएं तीनो लोग के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है कि हमारे शान भैया के परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति मिले अनंतर प्रार्थना ।।ॐ।।”

लोकप्रिय गायक शान

शान ने भी साझा की मां की तस्वीरें

गायक शान ने अपने इंस्टाग्राम  के जरिए अपने मां के निधन के बारे में बताते हुए एक भावुक पोस्ट की है ।उन्होंने लिखा है कि , “हम अपनी मां सोनाली मुखर्जी के निधन के से बेहद दुखी हैं और हतप्रभ है। उन्होंने आगे अभी बताया कि उनकी माता जी की मृत्यु कब हुई जब वह सो रही थी और गहरी नींद में थी शान ने आगे लिखा कि , “वह एक दयालु आत्मा महान इंसान और उनकी बेहद ही प्यारी मां है। यह हम सब के लिए बहुत बड़ी क्षति है। जब तक हम उन्हें अलविदा कहने की कोशिश कर रहे हैं ।हम चाहते हैं कि आपको वेट प्रतिबंधों को ध्यान में रखें और विनम्रता के साथ आप से अनुरोध है कि आप उनके लिए प्रार्थना भी करें।

लोकप्रिय गायक शान

अपने पिता के भी बेहद करीब थे शान

शान ने बताया था उन्होंने अपने पिता से काफी कुछ सीखा है उनके पिता मुशायरा में बेहद प्रतिभाशाली थे और वह यह भी कहते हैं कि ,”वह अपने पिता के 2% भी नहीं है शान यह कहते हैं कि मेरे पिता ने मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है मुझे यह बनाने में कि मैं कौन हूं, और मैं यही चाहता हूं कि ऐसा कुछ मैं अपने बच्चों को दे सकूं “शान ने कहा।

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About Bhanu Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published.