Breaking News
Home / Bollywood / लारा दत्ता ने किया सलमान की आदतों का खुलासा, सलमान खान मुझे आधी रात को करते हैं फोन

लारा दत्ता ने किया सलमान की आदतों का खुलासा, सलमान खान मुझे आधी रात को करते हैं फोन

लारा दत्ता एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने वर्ष 2000 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम किया था। हिंदी सिनेमा में फिल्म अंदाज से कदम रखने वाली लारा ने कई सफल फिल्मों में काम किया है। मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली आदि उनकी सफल फिल्‍में हैं।


जानकारी के मुताबिक अपने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान हुई एक इंटरव्यू में लारा दत्ता से उनके को-स्टार के बारे में सवाल पूछे गए। बता दें कि इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता से पूछा गया की आप इतने अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं, तो अपने किसी भी को-स्टार की आदतों के बारे में बताएं जो इतने साल होने के बावजूद अब तक नहीं बदले हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए लारा दत्ता बताती हैं कि सलमान खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं उनके साथ फिल्मों में काम कर चुकी हूं। बता दूं कि सलमान खान आज भी अपने आदत से नहीं बदले हैं वे आज भी सो कर 12:00 बजे उठते हैं। लारा कहती हैं कि जब सलमान उठता है तभी उनके फोन कॉल भी आते हैं।

लारा ने खोली सलमान की पोल

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान के बारे में बात करते हुए कहा, ”वह अभी भी आधी रात के बाद फोन करते हैं क्योंकि सलमान उसी समय उठते हैं और आधी रात को ही अपना फोन उठाते हैं. मैं बात कर रहा हूं. आपकी जानकारी के लिए सलमान-लारा फिल्म ‘नो एंट्री’ और ‘पार्टनर’ में साथ नजर आए थे, जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

अक्षय कुमार के बारे में बोला

लारा ने आगे अक्षय कुमार को लेकर खुलासा किया कि किसी और के जागने से पहले ही वो जाग जाते हैं। गौरतलब है अक्षय और लारा ने 2003 में आई अपनी पहली फिल्म ‘अंदाज’ में एक साथ काम किया था, इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी थीं। वहीं लारा ने संजय दत्त को लेकर कहा ‘वो अभी भी शर्मीले और आरक्षित हैं’।43 वर्षीय अभिनेत्री लारा दत्ता ये भी कहा था कि वो न केवल अपने पात्रों के साथ प्रयोग करने के लिए उत्सुक हैं, बल्कि डिजिटल स्पेस में भी अब काम के तरीके को बदलना चाहती हैं। साल 2020 में उन्होंने सीरीज ‘हंड्रेड’ के साथ ओटीटी की शुरुआत हुई थी, जिसमें उन्हें एक पुलिस की भूमिका में देखा गया था।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.