Breaking News
Home / Bollywood / मीडिया पर बरसीं उर्फी, यह लोग मेरे कपड़ों को लेकर हेडलाइन बनाते हैं, आपको क्या तकलीफ है..

मीडिया पर बरसीं उर्फी, यह लोग मेरे कपड़ों को लेकर हेडलाइन बनाते हैं, आपको क्या तकलीफ है..

फैशन की दुनिया में इन दिनों एक नाम हर किसी की जुबां पर है वो नाम है उर्फी जावेद का. बिग बॉस ओटीटी मे जब से उर्फी की एंट्री हुई तभी से वो सुर्खियों में हैं. ये बात और है कि बिग बॉस ओटीटी कब का खत्म हो चुका है और उसके बाद बिग बॉस 15 का फिनाले भी जल्द ही होने वाला है लेकिन बिग बॉस ओटीटी में एंट्री लेने वालीं उर्फी ने अपने स्टाइल से हर किसी के दिल में खास जगह बना ली है. अब फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने चाहते हैं.

बयान भी काफी चर्चा में है

इस दौरान उनकी ड्रेस के साथ ही एक बयान भी काफी चर्चा में है जिसमे वह मीडिया पर नाराजगी जाहिर करती नजर आ रही हैं.गौरतलब है कि, उर्फी अक्सर कुछ ऐसा पहनकर मीडिया के सामने आ जाती हैं, कि उनकी वीडियो और तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. इसी वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते रहते हैं.हालांकि उर्फी को इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह खुद यह चुकी हैं कि, मुझे जो पसंद आता है वह पहनती हूं अब लोगों को परेशानी होने लगती है तो मैं क्या करूं.

सुजैन खान की बहन पर भड़कीं उर्फी

फराह खान अली के इस कमेंट के बाद उर्फी जावेद भी चुप नहीं बैठीं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई सारे नोट लिखकर फराह को करारा जवाब दिया है. उर्फी जावेद ने अपनी पहली स्टोरी में फराह खान अली के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करके लिखा- फराह खान अली मैम, टेस्टफुल ड्रेसिंग आखिर होती क्या है? प्लीज मेरे लिए इसे डिफाइन करें. मुझे पता है कि मैं जिस तरह से ड्रेसअप करती हूं वो लोगों को पसंद नहीं है. मैं किसी बबल में नहीं जी रही हूं, लेकिन मैं लोगों की राय की परवाह नहीं करती.

फराह खान अली ने उर्फी के ड्रेसिंग पर किया था तंज

दरअसल, सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस से तंग आकर एक ट्वीट किया था. उर्फी जावेद के फैशन पर तंज कसते हुए फराह अली खान ने लिखा था- कहते हुए माफी मांगती हूं लेकिन इस यंग लड़की को उसके घटिया ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाए जाने की जरूरत है. लोग उसका मजाक बना रहे हैं और वो सोचती है कि लोग उसके ड्रेसअप को पसंद करते हैं. उम्मीद करती हूं कोई उसे ये बात बताए.

उर्फी कहती हैं-

भाई आप लोगों को क्या दिक्कत है कि मैं क्या पहन रही हूं और क्या नहीं। उर्फी कहती हैं- यह लोग लिखते हैं- पार की सारी ह’दें.यह क्या है, मैं ब्रा पहनूं या न पहनू आपको क्या दिक्कत है. आप मीडिया वाले तो पहनते हैं न च’ड्डी. अब उर्फी जावेद का यह ब्यान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और काफी चर्चा में बना है.लोग भी इसको लेकर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं हमेशा की तरह उनकी ड्रेस देखकर तो फैन्स हैरान हैं ही और ट्रोल कर रहे. लोग कह रहे कि, इनको सड़क पर भी रेड कार्पेट नजर आता है कुछ भी पहनकर पोज देने लगती हैं.

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.