Breaking News
Home / NEWS / बॉलीवुड की मुन्नी जब बिना ब्रा निकली बाहर तो लोगों ने उड़ाया जमकर मज़ाक, किये ऐसे भद्दे कमेंट

बॉलीवुड की मुन्नी जब बिना ब्रा निकली बाहर तो लोगों ने उड़ाया जमकर मज़ाक, किये ऐसे भद्दे कमेंट

बॉलीवुड की मुन्नी या फिर बोलेन मलाइका अरोड़ा अपने सेंस ऑफ स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वो ज़्यादा फिल्मों या आइटम डांस में तो अब नहीं दिखती लेकिन उसके बाद भी आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रही है और सभी उन्हें इस चीज़ के लिए काफी ज़्यादा ट्रोल कर रहे हैं. मलाइका आये दिन इंटरनेट पर अपनी बोल्ड पिक्स शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस के साथ पूरी तरह से जुडी रहती हें, और उनके फैंस भी उनकी इन सेक्सी पिक्स की खूब तारीफ करते हैं लेकिन इस बार उनकी तारीफ नहीं उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और वह है उनका वो लुक जिसमें वो सड़कों में बिना ब्रा के घूम रही हैं.

बॉलीवुड की मुन्नी

बिना ब्रा जब निकली बॉलवुड की मुन्नी सड़कों पर तो लोगों ने उड़ाया जमकर मज़ाक

इन दिनों मलाइका गॉसिप का टॉपिक बनी हुई हैं. उनकी हाल ही में लीक हुई फोटो ने उन्हें एक मज़ाक का मुद्दा बनाकर रख दिया है. आपको बता दे की यूँ तो मलाइका आये दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में उनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ रही थी और ऐसा लग रहा था मानो मलाइका आइसोलेशन में चली गयी हैं क्योंकि बहुत समय से वो अपने फ्लैट से बाहर भी नहीं आयी थी लेकिन यह सिर्फ अफवाहें थी और इसका खुलासा खुद मलाइका और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन ने किया था.

हो रही हैं मलाइका बुरी तरह ट्रोल, यह बोल रहे हैं सभी

मलाइका को अपने डॉग को जॉगिंग पर ले जाते हुए स्पॉट किया गया. इसके लिए उन्होंने जॉगिंग ड्रेस पहनी थी. उनके ट्रैक से साफ़ पता चल रहा था की उन्होंने अंदर से ब्रा नहीं पहनी है. उनकी यह तसवीरें जब पपराजी ने खींची और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो ये तसवीरें तुरंत ही वायरल हो गयीं और सभी के चर्चा का विषय बन गयी.

उनकी यह तस्वीर जैसे ही वायरल हुई तो सभी ने अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी. किसी ने कहा की क्या आपको ब्रा पहनना पसंद नहीं, तो किसी ने उन्हें एक शेमलैस महिला कहा. कुछ ऐसे भी थे जो उनके सपोर्ट में आये और बताया की बहुत सी महिलाएं जॉगिंग करते वक़्त ब्रा में बिलकुल कम्फर्टेबले महसूस नहीं करती हैं, तो इसमें कुछ गलत भी नहीं है.

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About apporva

Leave a Reply

Your email address will not be published.