Breaking News
Home / Bollywood / करीना कपूर खान और सैफ के बेटे की जन्मदिन दावत पर जानिए कौन कौन शामिल था!

करीना कपूर खान और सैफ के बेटे की जन्मदिन दावत पर जानिए कौन कौन शामिल था!

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दो बच्चे हैं यह तो पूरी दुनिया जानती है और अब दूसरे बच्चे यानी कि जय अब 1 साल के हो गए हैं जय का जन्म कब हुआ था जब लॉक डाउन चल रहा था करीना कपूर ने यहां तक कि अपनी प्रेगनेंसी किताब में वह हर चीज लिखी है जो उन्होजे उस टीम पर महसूस की थी जैसे की खुशी , रोना , डर लगना , उत्सुकता सभी भावनाएं।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने बेटे के जन्मदिन पर रखवाई दावत

करीना और सैफ ने ने दूसरे बच्चे होने की खुशखबरी 2020 में सबको बताई थी जब सभी लोग लॉकडाउन में थे। करीना ने यह भी बताया की उन्हे अपनी दूसरी प्रेगनेंसी यानी की जब उनके दूसरे बेटे होने वाले थे तो उन्हे बहुत कष्ट हुआ और वह काफी दुखी भी रहती थी इस कारण पर वह एक बात हमेशा कहती है की मुझे गर्व है की में तैमूर और जय की मां हूं। जय के पहले जन्मदिन पर उन्हें ना ही सिर्फ सोसिला मीडिया द्वारा बधाईयां मिली बल्की उनसे कितने लोग मिलने भी आए।

करीना कपूर खान

 परिवार के सभी लोग साथ नज़र आए

करीना कपूर खान और सैफ अली खान द्वारा उनके परिवार जनों के लिए दावत रखवाई गई थी जिसमें सैफ की पहले शादी से बच्चे यानी की सारा अली खान और तैमूर अली खान भी नजर आए थे साथ ही में वोह अपने छोटे भाई के लिए खूब तोहफे भी लाए थे। इसी के साथ साथ सोशल मीडिया पर जय की बुआओ और मासी ने उनके लिए बधाई भी दी। करिश्मा कपूर ने अपनी और जय की पिक्चर पोस्ट करते हुए कहा “हैप्पी बर्थडे जय बाबा” जिसके कॉमेंट्स में महीप कपूर और मलाइका अरोड़ा की माता जी ने भी जय को जन्मदिन की बधाई दी।साथ ही में सोहा अली खान और सबा अली खान जो की सैफ अली खान की बहने है उन्होंने भी जय को सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट पर डाली वीडियो और फोटोस द्वारा एक साल के होने की शुभकामनाएं दी। सोहा अली खान अपनी बेटी इनायरा खान खेम्नू और नेहा धूपिया की बेटी के संग जय की बर्थडे पार्टी में पहुंची जिसमें इनायारा के हाथ में फूल भी देखे गए। यही सब अली खान ने जय की जो तस्वीर पोस्ट करी उसमें उन्होंने यह भी लिखा था की क्या जय अपने पिता जैसा नहीं दिखता। करिश्मा कपूर , सोहा अली खान , सारा अली खान , इब्राहिम अली खान  के साथ साथ सैफ और करीना के परिवार के अन्य सदस्य भी नज़र आएं।

करीना कपूर खान

आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद और भी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए देखे हमारी वेबसाइट संचार डेली.

About komal

Leave a Reply

Your email address will not be published.