Breaking News
Home / Bollywood / अब बेहद ग्लैरमस हो गई हैं एमएस धोनी की फिल्म में धोनी की बहन बनी स्विनी खरा

अब बेहद ग्लैरमस हो गई हैं एमएस धोनी की फिल्म में धोनी की बहन बनी स्विनी खरा

एम एस धोनी : द अनटॉल्ड स्टोरी नीरज पांडे द्वारा निर्देशित एक बॉलीवुड जीवनी फिल्म है। फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाएंगे|फ़िल्म रिती स्पोर्ट मैनेजमेंट, इंसपायर्ड एंटरटैनमेंट तथा आदर्श टेलिमीडिया द्वारा निर्मित है। नीरज पांडे निर्देशित हालिया रिलीज फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में ही करीब 66 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने इतनी कमाई सिर्फ भारत में की है। फिल्म को मिल रही प्रशंसा के बाद इसे उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है।


इस फिल्म को बायोपिक कहना गलत होगा क्योंकि धोनी की जिंदगी को यह उस सूक्ष्मता के साथ पेश नहीं करती जो कि बायोपिक की अनिवार्य शर्त होती है। फिल्म में धोनी की जिंदगी में घटित महत्वपूर्ण घटनाओं का समावेश है और संभव है कि धोनी तथा नीरज पांडे ने मिल कर तय किया होगा कि क्या दिखाना है और क्या छिपाना है।

फिल्म की सफलता

इस फिल्म की सफलता को मिलने का एकमात्र कारण धोनी की फैन फॉलोइंग और सुशांत सिंह राजपूत की जबरदस्त एक्टिंग थी। ‌ इस फिल्म में धोनी की निजी जिंदगी की पूरी कहानी दिखाई गई है कि कैसे वह एक क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन उन्होंने बचपन में फुटबॉल खेला और उसके बाद क्रिकेट के लिए उन्हें उनके कोच द्वारा प्रेरित किया गया।फिल्म में धोनी के रेलवे नौकरी को छोड़कर क्रिकेट करियर चुनने और क्रिकेट में अपना करियर बनाने के संघर्ष की पूरी कहानी दिखाई गई है। ‌‌

धोनी की वाइफ का किरदार निभाने वाली स्विनी खरा

धोनी की वाइफ का किरदार निभाने वाली स्विनी खरा अब बेहद खूबसूरत हो गई है और वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती है। ‌ स्विनी खरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी निजी जिंदगी की अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती है।स्विनी खरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर किया जिसने वह बहुत क्यूट लग रही है और उनकी इस पोस्ट को काफी कमेंट भी मिल रहे हैं। ‌ फिल्म धोनी में नजर आने से पहले स्विनी खरा नहीं और भी कई फिल्में और सीरियल किए हैं जिसमें दिल मिल गए, ज़िंदगी खट्टी मीठी, चीनी कम, चिंगारी, परिणीता जैसी बड़ी फिल्म में बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुकी है।

About kavya Swaroop

Leave a Reply

Your email address will not be published.